Shahrukh के चक्रव्यू में बुरी फंसे Prabhas, DUNKI VS SALAAR बम्पर सक्सेस के लिए ANIMAL आया साथ

Brahmanandacademy
By Brahmanandacademy 4 Min Read
Shahrukh के चक्रव्यू में बुरी फंसे Prabhas

Shahrukh के चक्रव्यू में बुरी फंसे Prabhas, DUNKI VS SALAAR बम्पर सक्सेस के लिए ANIMAL आया साथ | शाहरुख खान के डंकी की 22 दिसंबर 2 हज़ा 23 को सिनेमाघरों में आग लगाने वाली है, इसका सबूत फिल्म के रिलीज के दो महीने पहले ही मिल चुका है। शाहरुख खान अपनी डंकी की बंपर सक्सेस के लिए ऐसा चक्रव्यूह बुना है, जिससे बाहर निकलना या फिर उसे तोड़ पाना अब शायद ही किसी के बस की बात होगी।

जिस तरह से महाभारत के चक्रव्यूह में अभिमन्यु बुरी तरह से फंस गए थे, कुछ वैसा ही हाल प्रभास के सालार का भी होने वाला है। दादा बातों को घुमाते हुए सीधा मुद्दे पर आते हैं और आपको बताते हैं कि शाहरुख ने कौन सा बड़ा हुक्म का एक काफिला है। दरअसल हाल ही में डंकी की टीम एनिमल के प्रोड्यूसर से मिलने गई थी क्योंकि एनिमल और सालार को एक ही कंपनी डिस्ट्रिब्यूट कर रही है। अब खबर आ रही है कि स्मृति से शाहरुख की टीम को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

Shahrukh के चक्रव्यू में बुरी फंसे Prabhas

Shahrukh के चक्रव्यू में बुरी फंसे Prabhas
Shahrukh के चक्रव्यू में बुरी फंसे Prabhas

बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो इसमें बताया गया है कि बैन मरुधर डंकी के डिस्ट्रिब्यूटर के रूप में फिल्म से जुड़ेंगे जवान की ऐतिहासिक सफलता के बाद डंकी को पूरे देश में कॉम्प्रिहेंसिव फॉर्म से रिलीज किया जाएगा। राजकुमार हिरानी और जीओ ने भी शाहरुख के इस मॉडल पर भरोसा जताया है क्योंकि शाहरुख के ही मॉडल से जवान भी रिलीज की गई थी।

साथ ही रेड चिलीज खुद डंकी की एक प्रड्यूसर है, इसलिए वह अपना पूरा जोर लगा रही है, ताकि सालार को पछाड़ जा सके। बहन मरुधर ने डंकी गोशालाओं से भी बड़ी बिजली देने का वादा किया है। वहीं सालार की टीम भी डंकी से ज्यादा कीमत पाने का प्रयास करेगी। जिसके लिए चारों पहले से ही प्रिपेयर हो चुके हैं। दरअसल, सालार का डिस्ट्रीब्यूशन अनिल थडानी की एसओजी कर रही है। वह भी सिर्फ हिंदी पट्टी में। जानकारी के मुताबिक यही रणबीर कपूर की एनिमल की भी डिस्ट्रिब्यूटर कंपनी है।

बता दें कि एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होगी, जबकि मेकर्स को यह चिंता सता रही थी कि कहीं ऐसा न हो जाए कि थिएटर से एक साथ काट कर ले और उसे ऐसा कह दे कि सिनेमाघरों को एनिमल तभी अपने यहां चलाने को मिलेगी, जब वह चलती बस अलाव के प्रायॉरिटी देंगे। यानी डंकी की जगह सालार को ज्यादा स्क्रीन्स दी जाएगी। कभी रनबीर कपूर की एनिमल थी दिखाने को मिले क्योंकि फिल्मों के कॉम्पिटीशन के बीच पीछे ऐसा कई बार डिस्ट्रीब्यूटर्स करते नजर भी आए हैं।

अगर सिनेमाघर के मालिक ऐसा करते हैं तो डंकी को कम स्क्रीन्स मिलेगी और जाहिर है कि फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। इसलिए शाहरुख खान की कंपनी ने एनिमल के निर्माताओं से बात की है और ऐसी स्थिति न पैदा हो इसके लिए उन्होंने सांठ गांठ भी की है। वहीं एनिमल के निर्माताओं ने डंकी की पूरी टीम को यह आश्वासन दिया है कि उनकी ओर से ऐसा कुछ भी नहीं होगा और डंकी सारा में स्क्रीन का बंटवारा उनके क्रेज और पोटेंशियल को लेकर ही किया जाएगा। ऐसे में पहली बाजी को जीतने के साथ ही किंग खान ने इस क्लैश पर पौधे पाने की पहली सीढ़ी चढ़ ली है।

यह भी पढ़ें –

Actresses: एक दूजे को फूटी आंख नही सुहाती ये Actresses, बीच है 36 का आंकड़ा

Share this Article
Leave a comment