AKSHAY KUMAR के नक्शे कदमों पर चलेंगे बेटे आरव, बेटे के डेब्यू पर अक्षय ने किया था ऐसा खुलासा

Brahmanandacademy
By Brahmanandacademy 6 Min Read
AKSHAY KUMAR के नक्शे कदमों पर चलेंगे बेटे आरव

AKSHAY KUMAR के नक्शे कदमों पर चलेंगे बेटे आरव, बेटे के डेब्यू पर अक्षय ने किया था ऐसा खुलासा | अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया ने अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है और फिलहाल इनकी एक्टिंग करियर को लेकर इनके डेब्यू को लेकर कोई सुगबुगाहट भी नहीं है। और इसके पीछे की जो मेन वजह है उसको जानकर आप भी हैरान हो जाने वाले हैं। लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है।

अक्षय कुमार का बेटा नहीं है हीरो, बनने में रत्ती भर भी इंट्रस्ट। अक्षय के लाडले एक्टिंग के अलावा करना चाहते हैं ऐसा काम जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे दंग। देखिए। बॉलीवुड स्टार किड अपने पैरेंट्स को देखकर बचपन से ही यह डिसाइड कर लेते हैं कि वो अपने मम्मी पापा की तरह ही बॉलीवुड में काम करेंगे। एक्टिंग करेंगे लाखों करोड़ों दिलों पर राज करेंगे। ऐसे में बाघी के स्टार किड अपनी पढ़ाई लिखाई भी एक्टिंग फिल्ड में ही करने लग जाते हैं।

लेकिन बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी कुमार का बेटा आरव बॉलीवुड स्टार किड से बेहद अलग हैं। उन्हें न लाइमलाइट में न बॉलीवुड की चकाचौंध में रहने का शौक है और न ही अपने मां बाप की तरह बॉलीवुड में एक्टिंग करने में कोई दिलचस्पी है। बल्कि आरव तो एक ऐसी फील्ड में अपना करियर बनाना चाहते हैं, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, माना यह जा रहा था कि अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार भी अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ा सकते हैं।

AKSHAY KUMAR के नक्शे कदमों पर चलेंगे बेटे आरव

AKSHAY KUMAR के नक्शे कदमों पर चलेंगे बेटे आरव
AKSHAY KUMAR के नक्शे कदमों पर चलेंगे बेटे आरव

क्योंकि ज्यादातर बॉलीवुड एक्टर्स के बच्चों ने पहले ही अपनी डेब्यू का फैसला ले लिया है। ऐसे में जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या उनका बेटा आरव भी बाकी के साल के की तरह फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेगा या नहीं। इस दौरान से कुमार ने जवाब दिया था और कहा था कि उसको कोई शौक नहीं है। एक मीडिया हाउस में बातचीत के दौरान जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या वो नहीं चाहेंगे कि उनका बेटा आरव उनकी विरासत को आगे बढ़ाए तो अक्षय कुमार ने कहा, मैं बस चाहता हूं वो खुश रहें।

जाहिर है कि अक्षय कुमार के बेटे आरव भी एक फेमस साल में शामिल हैं। वह काफी हैंडसम भी हैं। ऐसे में फैंस भी अक्सर यह जानने को बेताब ही रहते हैं कि आरव कब फिल्मों में एंट्री लेंगे। लेकिन अक्षय की बातों से यह जाहिर होता है कि उनके बेटे को फिलहाल फिल्में करने का कोई शौक नहीं है। अक्षय ने इस पर आगे कहा था, मेरे घर में कोई फिल्मों के बारे में बात नहीं करता है। पत्नी ट्विंकल बहुत बड़ी क्रिटिक हैं। वह तो प्रोड्यूसर के सामने बोल देती हैं कि कौन सी स्क्रिप्ट कैसी है।

लेकिन आरव और नितारा बिल्कुल रिलेट नहीं करते हैं। मेरा बेटा बेटी दोनों बिल्कुल अलग है। आरव को फिल्मों का बिल्कुल शौक नहीं है। उसने कभी भी यह जाहिर नहीं किया कि उसे फिल्मों में आना है। उसने हमेशा कहा है कि उसे फैशन डिजाइनर बनना है। उसे अपना करियर फैशन डिजाइनिंग में ही बनाना है। मैं भी यही चाहता हूं कि वह खुश रहे। मैं नहीं चाहूंगा कि वह मेरी वजह से उसे चार पांच फिल्में मिल जाए। कमाल की बात यह है कि वह खुद भी नहीं चाहता है। हाल ही की बात है कि उसे लंदन की यूनिवर्सिटी में एडमिशन जाइएगा।

वहां के बोर्ड में एक दो लोग हैं, जिसे हम जानते हैं। हैरानी की बात है कि उसने कहा, पापा, अगर वह आप लोगों ने बात की और मुझे एडमिशन मिला। मैं वहां नहीं जाऊंगा। मुझे मालूम है उसे वहां जाना है। लेकिन मैंने अपनी वाइफ से बात की और कहा कि नहीं हम बात नहीं करेंगे। उसकी किस्मत होगी। उसे एडमिशन मिल जाएगा। वह उस खयालात का लड़का है। साथ ही अक्षय ने बताया कि हमारे परिवार की लेगेसी के हिसाब से बच्चा कुछ करे यह मैं कभी नहीं चाहूंगा। उसे जो करना है होकर उसी में अपना करियर बनाएं जो वह चाहता है।

अक्षय कुमार के बेटे आरव डिजाइनर बनना चाहते हैं और वह एक्टिंग नहीं करना चाहते हैं। इतना ही नहीं अक्षय कुमार के लाडले इंस्टग्राम पर भी नहीं हैं और वह फिर भी लाइम लाइट में बने रहते हैं क्योंकि वह अपने पापा की तरह इतने हैंडसम हैं कि उनकी एक झलक के लिए फैंस तरसते रहते हैं और आते जाते वह पैपराजी के कैमरे में कैद भी हो जाते हैं। आप बताइए क्या आपको भी यही लगता है कि अक्षय के बेटे को एक्टर ही बनना चाहिए |

यह भी पढ़ें –

क्या DHOOM 4 साइन करेंगे Shahrukh, मेकर्स ने शाहरुख़ के पास लगायी अर्ज़ी

Share this Article
Leave a comment